UC News

चहल का आया रिजल्ट तो मारने दौड़ पड़े पिताजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

भारतीय क्रिकेटर वैसे तो इतने व्यस्त रहते हैं कि उनके पास अपने घर वालों के साथ समय बिताने का भी वक्त नहीं होता. लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से सभी अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में सभी क्रिकेटरों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका भी मिल रहा है. क्रिकेटर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं.

चहल का आया रिजल्ट तो मारने दौड़ पड़े पिताजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

गुरुवार को भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया जो काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल अपने पिता के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी उनके पिता चहल से उनके रिजल्ट के बारे में पूछते हैं. फिर चहल कहते हैं कि एक अच्छी खबर एक बुरी खबर. अच्छी खबर यह है कि मैं पास हो गया. बुरी खबर यह है कि अच्छी खबर गलत है. इसके बाद उनके पिता उनको मारने के लिए पीछे दौड़ते हैं.

युजवेंद्र चहल ने कैप्शन में लिखा- मेरा पहला टिक टॉक वीडियो पिता के साथ. फैंस इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल इस समय टिक टॉक पर बहुत ज्यादा एक्टिव है. उन्होंने कुछ दिनों पहले एक लड़की के साथ भी वीडियो डाला था, जिसमें वह चहल के गाल खींचती हुई नजर आ रही थी. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Follow us on TELEGRAM

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles