UC News

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलेगा टी-20 विश्व कप में जगह? ब्रैड हॉग ने दिया ये जवाब

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से एक्शन से बाहर चल रहे हैं. माही ने आखिरी बार जुलाई महीने में भारत की जर्सी पहनी थी. इसके बाद से वह टीम में नजर नहीं आ रहे हैं. मगर फैंस उन्हें जल्दी ही मैदान पर लौटते देखना चाहते हैं. 38 वर्षीय खिलाड़ी के आगामी टी20 विश्व कप टीम में वापसी को लेकर हर किसी के मन में सवाल है. इसपर अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने भी अपने विचार रखे हैं.

धोनी टी20 विश्व कप में खेलेंगे या नहीं?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी एक पहेली बनकर रह गई है और हर क्रिकेट प्रशंसक इस सवाल के जवाब को तलाश रहा है. इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ब्रैड हॉग से पूछा, कि क्या आप एमएस को आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलते देखना चाहते हैं?

इसपर हॉग ने जवाब देते हुए लिखा- धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन यह 29 मार्च की बात है. नेट सेशन में धोनी अच्छे टच में दिखाई दिए. उन्हें देखते हुए ऐसा नहीं लगा कि वह छह माह से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन राष्ट्रीय टीम में उनकी अनुपस्थिति चीजों को उलझा रही है.

लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं माही

टीम इंडिया को 3 आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से एक्शन में नहीं हैं. आईसीसी विश्व कप 2019 में सेमीफाइनल मुकाबले में 50 रन की पारी खेलते हुए आखिरी बार भारतीय जर्सी में नजर आए थे. इसके बाद माही ने 2 महीने के ब्रेक का ऐलान किया था.

मगर अब लगभग 8 महीने बीत चुके हैं लेकिन माही की टीम में वापसी नहीं हो पाई है. ऐसे में उनके संन्यास को लेकर भी काफी अटकले लगाए जाते हैं. हालांकि अब तक बोर्ड व एमएस ने अपने संन्यास व टीम में वापसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में नजर आए थे धोनी

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलेगा टी-20 विश्व कप में जगह? ब्रैड हॉग ने दिया ये जवाब

करोड़ों दिलों में बसने वाले एमएस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. लंबे वक्त से एक्शन से बाहर हुए माही ने 2 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़कर आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग कैंप से जुड़े थे. लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को रद्द कर दिया गया.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles