UC News

एक ही दिन में बिके शाओमी के 3 लाख फोन

एक ही दिन में बिके शाओमी के 3 लाख फोन
Third party image reference

ज़ेडेक्स न्यूज़: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं के लिए कई स्मार्टफोन लांच किए हैं जिसमें उसके रेडमी नोट 8 प्रो को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। ताजा मामला रेडमी नोट 8 प्रो से ही जुड़ा हुआ है जिसकी एक ही दिन में तीन लाख यूनिट बेचकर शाओमी ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है।

शाओमी के सीईओ लू वैबिंग के मुताबिक उन्होंने अपनी पहली सेल में रेडमी 8 प्रो के तीन लाख स्मार्टफोन बेचे जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। गौरतलब हो कि शाओमी ने रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो को पिछले सप्ताह चाइना में लांच किया था और आज उसकी फ्लैश सेल थी, हालांकि यह स्मार्टफोन अभी भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले समय में इसे भारतीय बाजार में भी लांच कर दिया जाएगा।

जहां तक फीचर की बात करें रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक का हेलिओ G90T प्रोसेसर का प्रयोग किया गया हैं जो आपको एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए काफी है। शाओमी ने अपने इस फोन में 64+8+2+2 मेगापिक्सल के बैक एवं 20 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का प्रयोग किया है जिनकी मदद से आप बेहतरीन फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं।

शाओमी ने 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत ₹14000 तय की है हालांकि इसे भारतीय बाजार में कितने रुपए में लांच किया जाएगा इसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles