UC News

इस दौरान कंपनी Mi TV भी करेगी लॉन्च , कई स्मार्ट लीविंग प्रोडक्ट्स किए जाएंगे लॉन्च

इस दौरान कंपनी Mi TV भी करेगी लॉन्च , कई स्मार्ट लीविंग प्रोडक्ट्स किए जाएंगे लॉन्च

चीनी टेक कंपनी Xiaomi भारत में कल यानी 17 सितंबर को Mi Band 4 लॉन्च कर रही है. इससे पहले इसकी कीमत लीक हो गई है. 17 सितंबर को Xiaomi का Smart Living 2020 इवेंट है. इस दौरान कंपनी Mi TV भी लॉन्च करेगी. इसके अलावा कई स्मार्ट लीविंग प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक Mi Band 4 की कीमत 2,499 रुपये होगी. फोटो में Mi Band 4 का बॉक्स है जहां कीमत देखी जा सकती है. अगर ये सही भी है तो आम तौर पर MRP से कम में ही प्रोडक्ट्स मार्केट में बिकते हैं. पिछली बार कंपनी ने Mi Band 3 लॉन्च किया था और इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई थी.

Xiaomi Mi Band 4 के कथित बॉक्स में इसकी कीमत लिखी है और ये रिटेल बॉक्स है. इसे Amazon India पर बेचा जाएगा. आपको बता दें कि ये फिटनेस बैंड चीन में पहले से ही लॉन्च हो चुके हैं. Amazon India की लिस्टिंग के मुताबिक इस बार चार नए कलर्स, चार एक्स्ट्रा म्यूजिक और चार ज्यादा फिटनेस के साथ आएगा.

Mi Band 4 में कलर OLED डिस्प्ले दी गई है. इस फिटनेस बैंड में 512KB रैम है और इसकी इंटर्नल मेमोरी 16MB है. इसकी बैटरी 135mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे चार्ज करने में 2 घंटे तक का समय लगेगा. स्मार्ट लीविंग प्रोडक्ट इवेंट है और इस दौरान कंपनी भारत में पहली बात वॉटर प्यूरिफायर भी लॉन्च करने की तैयारी में है.

Topic: #mi band
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles