UC News

इस त्यौहार के सीजन शाओमी ने बेचे एक करोड़ से ज्यादा डिवाइस

इस त्यौहार के सीजन शाओमी ने बेचे एक करोड़ से ज्यादा डिवाइस
Third party image reference

सबसे पहले फॉलो के बटन को दबा दीजिए ताकि इस तरह की खबरों का आपको पता चलता रहे।


जैसे कि आप जानते ही होंगे हाल ही में त्योहार के सीजन में इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर भारी छूट दी जा रही थी। इस त्योहार के सीजन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी काफी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस बेचने में सफल रही। दरअसल, कंपनी का कहना है कि इस त्योहार के सीजन शाओमी ने 1.2 करोड़ डिवाइस बेच डाले। इनमे से 85 लाख स्मार्टफोन की सेल थी। यह आंकड़ा किसी भी टेक कंपनी के लिए बेहद बड़ा है।

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें शाओमी की यह सेल 28 सितंबर से लेकर 29 अक्टूबर तक जारी थी। ये सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर भी आयोजित की गई थी। इस सेल के अंतर्गत स्मार्टफोन के अलावा एलईडी टीवी के साथ-साथ अन्य भी काफी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट शामिल थे। कंपनी का कहना है कि पिछले साल के मुकाबले इस साल लगभग 40 फीसदी ज्यादा डिवाइस बेचे गए। स्मार्टफोन की बात की जाए तो पिछले साल के मुकाबले कंपनी ने 37 फीसदी ज्यादा स्मार्टफोन बेच डालें।

Third party image reference

खासतौर पर स्मार्टफोन की बात की जाए तो रेडमी नोट 7 सीरीज उपभोक्ताओं को बेहद पसंद आई। इस सीरीज के अंतर्गत सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचे गए। गैजेट 360 की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस त्योहार के सीजन 10 सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से 9 स्मार्टफोन शाओमी के ही थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें बजट सेगमेंट में रेडमी 7 और रेडमी 7A अमेजॉन की ओर से सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन रहे...(ज्यादा जानकारी के लिए www.phonepanther.com पर विजिट करें)

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles